Thursday, December 23, 2010

TOMORROW IS LAST DAY IN MY COLLEGE..:(

Did you felt this way on your last day in college?

Raah dekhi thi is din ki kabse
Aage ke sapne saja rakhe the naajane kab se

Bade utavle the yahaan se jaane ko
Zindagi ka agla padaav paane ko

Par naa Jane kyon ..dil mein aaj kuch aur aata hai
Waqt ko rokne ka jee chahta hai

Jin baton ko lekar rote the
Aaj un par hansi aati hai
Na jaane kyon aaj un palon ki yaad bahut aati hai

Kaha karte the ..badi mushkil se char saal she gaya
Par aaj kyon lagta hai ki kuch peeche reh gaya

Na bhoolne wali kuch yaadein reh gayi

Meri taang AB kaun kheencha karega
Sirf mera sir khane kaun mera peecha karega

Jahaan 2000 ka hisaab nahin wahaan 2 rupay ke liye kaun ladega
Kaun raat bhar saath jag kar padega

KAUN MERI gaadi mujse pooche bina lejayega
Kaun mere naye naye naam
(auro ke saath)banayega

Mein AB bina matlab kis se ladoonga
Bina topic ke kisse faalto baat karoonga

Kaun fail hone par dilasa dilayega
Kaun galti se number aane par gaaliyaan sunayega

Doston ke liye professor se kab lad payenge
Pakde Jane par arguement aur pichche ghumte hi phir se awaz

Kya hum ye fir kar payenge


last date aur after last date pe assignment aur

last moment pe submission

Kya hum ye fir kar payenge

Raat ko
12 baje status ko ”like” aur comment kaun karega
Bina matlab ke symbols :),:P kaun likhega.


Age ki batch ka viva se bahar nikalte hi “SHU PUCHCYU” keh ke

tut padna aur viva me “NO IDEA” kaun karega..

Kaun muje mere kabiliyat par bharosa dilayega
Aur jyada hawa mein udne par zameen pe layege

Aise dost kahaan milenge
Jo khai mein bhi dhakka de aayein
Par fir tumhein bachane khud bhi kood jayein

Mere gaano se pareshaan kaun hoga
Kabhi muje kisi ladki se baat karte dekh hairaan kaun hoga

Kaun kahega saale tere joke pe hansi nahin aai
Kaun peeche se bula ke kahega..Aage dekh bhai

Movies mein kiske saath dekhhonga
Kis ke saath boring lectures jheloonga

Doston ko “hhow!!” keh ke Hii karna aur

"Tame to Ranker!” kah ke kaun chidhayega!!

Achanak bin matlab ke kisi ko bhi dekh kar paglon ki tarah hansna
Na jaane ye fir kab hoga
Keh do yaaron ye dobaara sab hoga




Dear All,
Tomorrow is last day of my college,

"Jo bhi thi jaisi bhi thi ye college,
par maza aya 4 saal aur ban gayee life ki yaad gaar image.!!"

Tomorrow is last viva if AI(Artificial Intelligence).Today was horrible because of DCS viva,But chalta hai!!.
When Sir gave us the Program AIM, the scene was amazing!!
Everyone looking at everyone.!!!

IT was second last day,so people are busy with filling SLAM-BOOKS, getting pictures of college,
taking videos,(Some of them became sad due to END of college life!!)

I was at canteen and taking photos of friends and reminding my first day at canteen when i had taken my 1st THALI of `25.(At that time this symbol was not invented!!!)Oh that (Limited)PURI and CHCHOLE!!and rice...

And then I had never eaten THALI until today!!
And I have decided to eat THALI tomorrow(actually content of thali..).!!YES!! I will eat(kyonki ab to Rupee ka symbol bhi invent ho gaya hai!!)

I will miss all my friends.With some of them I have never talked or very less talked,But I'll try tomorrow to talk everyone with whom I have never or very less talked.

I will remember each and every thing until last moment of my life.
those masti,like,
class noise,
Lab masti(which has very huge collection),
feeling tension at viva,Exam(after bell,still standing at door and reading),
singing songs,hailing of INDIA,MATAJI,VANDE MATARAM,
I-CARD,Uniform
Late arriving,
Changing principals and H.O.Ds,
talking about girls-their relationship with others
any many things.............................




1 comment:

  1. Dats all is true and...Its really good....

    surely I will miss uniform ,i-card,our gate keeper and also our trustee..

    I will miss all my friends.

    I will remember each and every thing until last moment of my life.

    ReplyDelete